Thursday , June 4 2020
Breaking News
Home / अपराध / सोमवार को मारुति हेरिटेज के पास हुआ सड़क हादसा, फरार आरोपी की तलाश में पुलिस के छुटे पसीने

सोमवार को मारुति हेरिटेज के पास हुआ सड़क हादसा, फरार आरोपी की तलाश में पुलिस के छुटे पसीने

रायपुर। सब्जी कारोबारी टी भास्कर रेड्डी की बीते दिनों सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद कार चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। जिसे पकडऩे में पुलिस अब तक नाकाम है। राजेन्द्र नगर पुलिस आरोपी की तलाश में अंतागढ़ गई थी, लेकिन वहां आरोपी के मकान पर ताला लगा हुआ मिला। इसके अलावा हादसे के बाद कार में सवार पांच लोगों को बाहर निकलकर भागते देखे जाने की बात सामने आई है, हालांकि पुलिस ने इसे महज अफवाह करार दिया है। बता दें कि बीते सोमवार की सुबह करीब 4 बजे श्रीराम सब्जी मंडी के अध्यक्ष टी भास्कर रेड्डी सड़क हादसे का शिकार हो गए। वे अपने दुपहिया वाहन से सब्जी मंडी जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया। इस घटना में रेड्डी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी कार चालक भाग निकला जिसे पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है। इस घटना को छह दिन बीत चुके हैं। इधर, पुलिस ने बताया है कि गाड़ी अंतागढ़ निवासी सद्दाम खान के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस की एक टीम को अंतागढ़ रवाना किया गया था, लेकिन गाड़ी मालिक के घर पहुंचने पर उसके मकान में ताला लगा मिला। वहीं रायपुर पुलिस आरोपी को पकडऩे इलाके के पुलिस से मदद ले रही है।

तीन दिन से मकान और दुकान बंद
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी मालिक सद्दाम खान का अंतागढ़ में मकान है। उसका मकान पिछले तीन दिनों से बंद पड़ा है। इसके अलावा सद्दाम खान की एक बेकरी की दुकान भी है। दुकान को लेकर आसपास के रहवासियों ने कहा कि दुकान तीन दिन से बंद है। ग्राहक आते हैं और दुकान में ताला लगा देख वापस लौट जाते हैं। सद्दाम और उसका परिवार आखिरकार कहां है? यह किसी को पता नहीं है। फिलहाल, रायपुर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। सड़क हादसे में व्यापारी की मौत के बाद राजेन्द्र नगर पुलिस सद्दाम खान से उसके मोबाइल नंबर के माध्यम से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल नंबर बंद है। इधर, सद्दाम खान का मकान, दुकान और मोबाइल बंद होने से पुलिस को सद्दाम खान पर शक गहराता जा रहा है। सद्दाम खान के मिलने के बाद ही सड़क दुघर्टना की हकीकत सामने आएगी।

कार में पांच लोगों के सवार होने की चर्चा को बताया अफवाह
सूत्रों की मानें तो सोमवार को मारूती हेरिटेज के सामने सड़क हादसा हुआ जिसे इलाके के एक मजदूर ने देखा। इस बात की इलाके में चर्चा है। लोगों का कहना है कि हादसे के बाद कार से पांच लोग बाहर निकले थे। कार में चार लड़के और एक लड़की के होने की बात कही जा रही है, हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की जांच में ही पता चलेगा। इस पर राजेन्द्र नगर पुलिस का कहना है कि लोगों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है। अभी तो यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि हादसे के दिन आखिरकार कार चला कौन रहा था?

About Chunnilal Dewangan

Check Also

देर रात राजधानी में चली गोली, युवक की मौत

रायपुर। राजधानी में एक बार फिर गोलीकांड ने खलबली मचा दी है। जानकारी के अनुसार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *