Sunday , October 20 2019
Breaking News
Home / छत्तीसगढ़ / कुसमुंडा-कोरबा मार्ग को लेकर चक्काजाम, क्या है मामला पढ़े पूरी खबर…

कुसमुंडा-कोरबा मार्ग को लेकर चक्काजाम, क्या है मामला पढ़े पूरी खबर…

किशोर महंत, कोरबा। भारी वाहनों की वजह से हो रहे जन-धन के नुकसान से आक्रोशित कुसमुंडा के लोगो के द्वारा किया गया चक्का जाम एसडीएम कटघोरा राजेंद्र जायसवाल के आश्वासन के बाद ख़त्म हो गया. उन्होंने आंदोलनकारियों को आश्वस्त किया है की आने वाले दो दिनों के बाद सभी पक्षकार के साथ जिलाधीश कोरबा एक मीटिंग लेंगे जिसमे कोरबा-कुसमुंडा में भारी वाहनों के परिचालन और मार्गो को डायवर्ट करने को लेकर निर्णय लिए जाएंगे.
फ़िलहाल एसडीएम ने तात्कालिक राहत देते हुए उक्त मार्ग पर किसी भी कोयला लदे ट्रेलर के आवाजाही पर पूर्णतः रोक लगा दी है साथ ही गेवरा दीपका की ओर से आने वाले वाहनों को व्हाया कटघोरा निकलने का आदेश दिया है. इसी तरह उन्होंने खदान से निकलने वाली गाड़ियों का मार्ग डायवर्ट करते हुए कनबेरी होते हुए निकाले जाने की बात कही है.
जो सबसे अहम् फैसला है वह यह की कुसमुंडा-सर्वमंगला मार्ग पर फ़िलहाल दो दिन किसी भी भारी वाहन को प्रवेश नहीं मिलेगा. हालांकि यह वैकल्पिक व्यवस्था है जिसपर स्थायी निर्णय बैठक के बाद जिला कलेक्टर लेंगे. इससे पहले आंदोलनकारियों से बातचीत करने तहसीलदार अमित बेक भी मौके पर पहुंचे हुए थे लेकिन आंदोलनकारियों के साथ उनकी वार्ता विफल रही जिसके बाद कटघोरा एसडीएम राजेंद्र जायसवाल को मौके पर आना पड़ा …

About Chunnilal Dewangan

Check Also

मुख्यमंत्री आज बिलासपुर, कोरिया और सरगुजा जिलों के दौरे पर

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज 25 सितम्बर को प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *