Monday , August 19 2019
Breaking News
Home / World / 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि के बाद समाज कल्याण विभाग की मंत्री ने दिया इस्तीफा

34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि के बाद समाज कल्याण विभाग की मंत्री ने दिया इस्तीफा

डेस्क। बालिका गृह में बच्चियों से हुई रेप के बाद बिहार की समाज क्लाण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। इस पूरे मामले में मंजू वर्मा के पति का नाम आ रहा था जिसको लेकर विपक्ष के द्वारा लगातार मंत्री के इस्तीफे की मांग जा रही थी। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने इस पर कहा कि मंजू वर्मा ने इस्तीफा देकर सही किया।
                              मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है। इस मामले में बालिका गृह को चलाने वाले एनजीओ के संचालक ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति के बीच दोस्ती की बात सामने आ रही थी। इस मामले में गिरफ्तार आरोपित रवि कुमार की पत्नी ने मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा पर बालिका गृह में अकसर आने-जाने का आरोप लगाया था।

समाज कल्याण विभाग की मंत्री के पति के साथ ब्रजेश ठाकुर के दोस्ती की बात आई सामने
सीबीआई द्वारा की जा रही जांच में ब्रजेश ठाकुर और समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा के पति के बीच दोस्ती की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार, सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के तीन सिम कार्ड के डिटेल्स निकलवाकर जांच की जिससे इस बात का खुलासा हुआ कि ठाकुर और मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के बीच पांच महीनों में 17 बार फोन पर बात हुई थी। बुधवार को कोर्ट में पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर ने यह बात स्वीकार की थी कि उनकी मंजू वर्मा के पति से बातचीत होती थी। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और भाजपा नेता नित्यानंद राय मंत्री मंजू वर्मा के बचाव में भी सामने आए थे। इसके अतिरिक्त कई भाजपा नेता ने मंजू वर्मा को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की बात कही थी। इससे पहले मंजू वर्मा ने भी कहा था कि अगर उनके पति के खिलाफ कोई सबूत मिलते हैं तो वह इस्तीफा दे देंगी।

About Chunnilal Dewangan

Check Also

अटल विकास यात्रा में बस्तर को मिली एक बड़ी सौगात, सीएम ने कहा रेल मार्ग से खुलेंगे विकास के दरवाजे

जगदलपुर। प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा के तहत आज छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल बस्तर संभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *