Tuesday , July 16 2019
Breaking News
Home / Uncategorized / कांग्रेस और माओवादियों के बीच मिलीभगत इससे उजागर हो चुकी है : धरमलाल कौशिक

कांग्रेस और माओवादियों के बीच मिलीभगत इससे उजागर हो चुकी है : धरमलाल कौशिक

रायपुर। महाराष्ट्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के खुलासे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की चुप्पी पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने करारा प्रहार किया है। श्री कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हत्या की साजिश रचने वाले माओवादियों और उनसे सीधे जुड़े लोगों की गिरफ्तारी पर हायतौबा मचाकर कांग्रेस के राष्ट्रीय  अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस माओवादियों के साथ मिलकर देश में अराजकता का माहौल पैदा करने षडय़ंत्र रच रही है। देश की जनता द्वारा बुरी तरह ठुकरा दिये जाने वाले राजनीतिक दल का मुखिया सत्ता पर काबिज होने बेहद बीमार मानसिकता का परिचय देते हुए निम्नतम हथकंडे आजमा रहा है।
                           श्री कौशिक ने कांग्रेस अध्यक्ष श्री गांधी द्वारा दिये गए बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि कांग्रेस और माओवादियों के बीच मिलीभगत इससे उजागर हो चुकी है कि जब देश के प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश का भंडाफोड़ हुआ और षडय़ंत्रकारियों तथा उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी हुई तो कांग्रेस अध्यक्ष श्री गांधी विचलित हो गए। पूरी कांग्रेस यह सिद्ध करने में जुट गई कि ये तो समाज सेवी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां तक कह दिया कि देश में केवल एक ही एनजीओ को छूट है और वह आरएसएस।
                        श्री कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से परिचित नहीं हैं इसलिए उन्हें पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से ज्ञान लेना चाहिए। माओवादियों को संघ के समकक्ष रखकर कांग्रेस अध्यक्ष देश को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं? संघ राष्ट्रभक्त संस्था है जिसके स्वयंसेवक देश की सेवा के लिए समर्पित हैं। श्री कौशिक ने कहा कि अब महाराष्ट्र पुलिस द्वारा माओवादियों से जुड़े ढोंगी सामाजिक कार्यकर्ताओं के विरूद्ध पुख्ता सबूतों के आधार पर उनकी गिरफ्तारी का खुलासा हो गया है, तब कांग्रेस अध्यक्ष द्वार चुप्पी साध लेना यह इशारा कर रहा है कि कलई खुल जाने के बाद उन्हें खामोशी की चादर ओढ़ ली है। राहुल के बयानों से स्पष्ट है कि राहुल गांधी मोदी जी के नही अपितु भारत के विरोधी है। श्री कौशिक ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि राहुल गांधी अपनी राष्ट्रविरोधी सोच जैसे पापों का प्रायश्चित करने मानसरोवर यात्रा पर निकले हैं। हमारी भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना है कि देश हित में कांग्रेस अध्यक्ष को सद्बुद्धि प्रदान करें।

About admin

Check Also

अटल विकास यात्रा में बस्तर को मिली एक बड़ी सौगात, सीएम ने कहा रेल मार्ग से खुलेंगे विकास के दरवाजे

जगदलपुर। प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा के तहत आज छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल बस्तर संभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *