Wednesday , June 19 2019
Breaking News
Home / अपराध / युवक ने फांसी लगाकार की इहलीला समाप्त

युवक ने फांसी लगाकार की इहलीला समाप्त

किशोर महंत, कोरबा। बाकी मोंगरा के कटाईनार बस्ती में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक रात में दोस्तों के साथ घूमकर घर लौटा था। उसके बाद कमरे में सोने चला गया था। सुबह परिजनों ने रूम की खिड़की खोली तो बेटे को फांसी पर लटका देख होश ही उड़ गये। पुलिस ने शव का पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक बाकी मोंगरा के कटाईनार बस्ती में 22 वर्षीय मनीष कुमार सूर्यवंशी अपने परिवार के साथ रहता था। परिजनों ने कहा कि मनीष रोज की तरह शाम होते ही दोस्तों के साथ घूमने चला गया था। रात होने से पहले घर वापस लौटा था। वापस लौटने के बाद अपने कमरे में चला गया था।

सुबह होने के बाद रूम का दरवाजा नहीं खोलने पर परिजनों ने खिड़की से उसके रूम में झांका तो देखा कि उसकी लाश घर में लटकी हुई है। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी वार्ड पार्षद ने कहा कि युवक की मौत संदिग्ध नजर आ रही है। मनीष ने केबल वायर से फांसी लगाकर जान दी है लेकिन उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि उसका पैर हाथ केबल से लिपटा हुआ था। फिलहाल दर्री पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है

About admin

Check Also

यात्री बस पलटी एक की मौत दर्जनभर घायल

किशोर महंत, कोरबा। बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम मडई रेस्ट हाउस के समीप एक तेज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *