Wednesday , June 19 2019
Breaking News
Home / World / आंखों में मिर्ची पाउडर फेंककर व्यापारी से तीन लाख रुपए की लूट,एक बाइक में सवार होकर आए थे तीन लुटेरे,पुलिस के हाथ अब तक नही लगा सुराग

आंखों में मिर्ची पाउडर फेंककर व्यापारी से तीन लाख रुपए की लूट,एक बाइक में सवार होकर आए थे तीन लुटेरे,पुलिस के हाथ अब तक नही लगा सुराग

किशोर महंत, कोरबा। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार रात करीब 9.45 बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी की आंख में मिर्च का पाउडर डालकर 3 लाख रुपए लूटकर ले भागे। व्यापारी दुकान बंद करके स्कूटी से घर जा रहा था। पीछे से एक बाइक पर 3 बदमाश सवार होकर पहुंचे थे। उन्होंने स्कूटी को टक्कर मारकर व्यापारी से झगडा शुरू कर वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस ने तत्काल शहर में नाकेबंदी कराई है। लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नही लग पाया।

             शहर में शनिवार रात 9:45 बजे दुकान बंद कर स्कूटी से सवार होकर घर लौट रहे एक व्यापारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने आंख में मिर्ची पाउडर फेंककर तीन लाख रुपए लूट लिए।
व्यापारी गौरीशंकर अग्रवाल ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में शारदा सेल्स नामक गल्ला किराना दुकान चलाते हैं। दिनभर कारोबार करने के बाद रात लगभग 9.30 बजे वह बैग में बिक्री और वसूली की रकम लेकर घर के लिए रवाना हुए। वह सीएसपी चौक से ट्रांसपोर्ट नगर के बीच टीवीएस तुलसी एजेंसी के नजदीक पहुंचे थे।

                इसी दौरान पीछे से बाइक में सवार तीन युवक उनके नजदीक आए। उन्होंने स्कूटी को पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद गाड़ी चलाना नहीं आता कह कर जबरन व्यापारी से विवाद करने लगे। इस दौरान गिरोह के एक सदस्य ने व्यापारी की आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया।

             जबकि दूसरे बदमाश ने स्कूटी में रखे रुपए से भरे बैग को छीन लिया। व्यापारी जब तक संभाल पाता, इससे पहले ही बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना से घबराए व्यापारी ने परिजन व परिचितों को वारदात की जानकारी दी।

                इसके बाद सिटी कोतवाली पहुंचे। जहां पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर एडिश्नल एसपी ने तत्काल वायरलेस पर सूचना प्रसारित कर शहर में नाकेबंदी कराई। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। खबर लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। बीच शहर में व्यापारी से तीन लाख की लूट होने की सूचना मिलते ही लोग घटना स्थल पर पहुंचे। इसकी जानकारी मिलते ही जनप्रतिनिधि भी थाने पहुंचे। इसके साथ ही पुलिस भी सक्रिय हुई। जनप्रतिनिधियों में पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, सांसद बंशीलाल महतो, जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी रामसिंह अग्रवाल समेत अन्य मौजूद थे।

About admin

Check Also

अटल विकास यात्रा में बस्तर को मिली एक बड़ी सौगात, सीएम ने कहा रेल मार्ग से खुलेंगे विकास के दरवाजे

जगदलपुर। प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा के तहत आज छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल बस्तर संभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *